वोट अवश्य डाले- परविंदर सिंह, वाइस प्रेसिडेंट, आईसीसीआई व सीईओ, यूएक्रिएटिव लाइन

नईदिल्ली-

इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के वाइस प्रेसिडेंट परविंदर सिंह ने हमारे संवाददाता आशीष कुमार के साथ एक साक्षात्कार में कहा है कि आज देश में राष्ट्रीयता पर ध्यान देने की जरूरत है। क्षेत्रीय पार्टी की घोषणा पत्र सीमित होती है इसलिए हमें देश हित का ध्यान रखने की जरूरत होती है।

– लोकसभा चुनाव के लिए मतदाताओं से क्या अपील करना चाहेंगे।

सबसे पहले तो यह कि वोट अवश्य डालें। इस बात का खास ध्यान रखें कि हम उसे चुने जो देश हित के लिए स्थिर सरकार दे सकें। आज कई पार्टियां केवल वोट कटवा के रूप में है उससे सावधान रहने और राष्ट्रहित में सोच समझ कर वोट करने की जरूरत है।

-इस चुनाव में आपकी संस्था किसे सपोर्ट करेंगे।

राष्ट्रीयता की बात सबसे ऊपर है। यही कारण है कि इस बात का खास ख्याल रखेंगे कि जो राष्ट्रीयता की बात करता है उसे समर्थन दें। क्षेत्रीय पार्टी कभी भी बाहर से आये लोगों को प्रधानता नहीं देते इसलिए राष्ट्रीयता को मजबूती देने वाले को सपोर्ट करेंगे।

-आपकी नजर में अब तक का सबसे बेहतर प्रधानमंत्री कौन है।

मेरी नजर में नरेंद्र भाई सबसे बेहतर प्रधानमंत्री साबित हुए हैं जो परिस्थिति के अनुरूप राय लेने में सक्षम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशहित को प्रथम समझते हैं। यही कारण है कि हमलोगों की भी पहली पसंद मोदी जी ही हैं।

-देश का अगला प्रधानमंत्री किसे बनना चाहिए।

स्वाभाविक है की नरेन्द्रमोदी जी के सामने दूसरा कोई है ही नहीं तो देश का अगला प्रधानमंत्री भी नरेंद्र जी मोदी को ही दिखते हैं। जिन्हें देशभर में समर्थन हासिल हो रहा है।

 

 

 

SHARE