सीपीजे कॉलेज नरेला ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए विदाई समारोह एडीयू 2024 किया आयोजित

 

नई दिल्ली

गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय दिल्ली से संबद्ध सीपीजे कॉलेज ऑफ हायर स्टडीज एंड स्कूल ऑफ लॉ नरेला ने बीबीए (जी), बीबीए (सीएएम, बीसीए, बी कॉम, ऑनर्स के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए 30 मई 2024 को और बीए एलएलबी,बीबीएलएलबी और एलएलएम के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए 31 मई 2024 को फेयरवेल 2024 का आयोजन किया।

दोनों दिन महानिदेशक युगांक चतुर्वेदी ने स्वागत भाषण दिया। उनका प्रभावशाली संबोधन और ज्ञान के शब्द छात्रों के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए अद्वितीय रूप से प्रेरणादायक थे। उनकी आवाज में कुछ खास बात है जो दर्शकों को आकर्षित करती है। महानिदेशक महोदय ने सफलता का मंत्र इन शब्दों में दिया, खुद पर अपनी क्षमताओं और अपने सपनों पर विश्वास करें। अपने आसपास सकारात्मक प्रभाव बनाए रखें और आगे बढ़ते रहे। सफलता की राह लंबी और चुनौतीपूर्ण हो सकती है,लेकिन दृढ़ता, समर्पण और सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ औप किसी भी बाधा को पार कर लेंगे और सफलता हासिल करेंगे। इस अवसर पर डॉ ज्योत्सना सिन्हा, निदेशक और डॉ शालिनी त्यागी, प्रिसिंपल स्कूल ऑफ लॉ ने छात्रों को आशीर्वाद दिया और उन्हें याद दिलाया कि यदि आपमें आत्मविश्वास है और आप दिल में एक मजबूत उद्देश्य के साथ कड़ी मेहनत करते हैं तो आपको अपना लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता।

इस अवसर पर प्रंबधन और संकाय के बैच 2024 के उतीर्ण छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों के लइए शुभकामनाएं दी। वरिष्ठ छात्रों ने कॉलेज द्वारा समय समय पर आयोजित शैक्षणिक यात्रा, व्यावहारिक प्रदर्शन खेल और अन्य सह पाठयक्रम गतिविधियां के अपने सीखने के अनुभव साझा किए। छात्रों ने समर्पण स्नेह और उत्कृष्टता के साथ कॉलेज से सहयोग शिक्षण और मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए प्रबंधन, कर्मचारियों और संकायों के प्रति हार्दिक धन्यवाद किया। जैसे ही पूरा वातावरण भावनाओं से भर गया, एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम ने मनोरंजक शास्त्रीय नृत्य भांगड़ा और बॉलीवुड नृत्य, प्रतिभा खोज, गायन और रैप वॉक के साथ सभा को रोमांचित कर दिया। दोनों दिन क्रमशःस्कूल ऑफ लॉ और एससीआईटी विभाग के छात्रों में से प्रत्येक विजेता पुरुष और महिला छात्र को 3 खिताब प्रदान किए गए यानी मिस्टर एंड मिस बेस्ट अटायर, मिस्टर एंड मिस हैंडसम, ब्यूटीफुल मिस्टर एंड मिस एडीयू-2024 ।

अंत में, जैम सेशन के लिए डीजी की तेज धुन से ऑडिटोरियम का वातावरण जीवंत हो गया जिससे उच्च ऊर्जा बढ़ गई और सभी को अपार खुशी मिली। इससे पहले दोपहर के भोजन के समय छात्रों और संकाय सदस्यों ने मिलकर सौहार्दपूर्ण दोपहर के भोजन का आंनद लिया। विदाई समारोह सांस्कृतिक समिति की संयोजक द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव और छात्रों द्वारा मनभावन फोटो सत्र के साथ यादों की झलक कैमरे में सजोते हुए संपन्न हुआ।

SHARE