इलेक्ट्रोपैथिक चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री का अभिनन्दन कर जताया आभार 

कोटा 12 अगस्त
 इले्ट्रॉपैथिक चिकित्सा परिषद राजस्थान के संरक्षक डॉ आर बी गुप्ता एवं कोटा सम्भाग प्रभारी डॉ शादाब अहमद ने बताया की मुख्यमंत्री द्वारा इलेक्ट्रोपैथी बोर्ड का गठन के साथ ही पाँच करोड़ का अलग से बजट आवंटन किए जाने पर मुख्यमंत्री कार्यालय के सभागार में आयोजित भव्य समारोह में राजस्थान के  मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का स्वागत अभिनंदन समारोह आयोजित किया । जिसमें संपूर्ण राजस्थान के चिकित्सा परिषद से जुड़े हुए हज़ारों चिकित्सकों ने भाग लिया।
इस अभिनंदन समारोह में इलेक्ट्रोपैथी चिकित्सा परिषद राजस्थान के अध्यक्ष डॉ हेमन्त सेठिया ने कहा कि पिछले तीस सालों के संघर्ष के बाद और बिना किसी कारण पिछली सरकार ने इलेक्ट्रोपैथी बोर्ड नहीं बनाया जबकि इलेक्टोपैथी सस्ती व राजस्थान के स्वास्थ्य हितार्थ एक निरापद एवम् दोष रहित चिकित्सा पद्धति है।
इस अपूर्ण एवम् ऐतिहासिक कार्य को हमारे  मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने पूर्ण करके इलेक्ट्रोपैथी बोर्ड बनाया साथ ही पाँच करोड़ का प्रारंभिक बजट भी आवंटन किया। इस पुनीत  कार्य के लिए संपूर्ण राजस्थान से इलेक्ट्रोपैथी से जुड़े हुए संपूर्ण चिकित्सक एवम् उनके परिवार जनों ने मुख्य मंत्री का आभार अभिनंदन किया ।
इसी कार्यक्रम में उपस्थित विधायक गोपाल लाल शर्मा ने राजस्थान की जानता के हितार्थ मुख्यमंत्री के द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्य की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया । साथ ही विधायक ने इलेक्ट्रोपैथी चिकित्सा पद्धति के तीव्र विकास हेतु अलग से भवन आवंटित किए जाने की माँग रखी जिससे इस पेथी के विकास कार्यों को गति प्रदान की जा सके इस सम्मान समारोह में कोटा सम्भाग के सभी चिकित्सकों ने भाग लिया।
जिसमें प्रमुख चिकित्सक इलेक्ट्रोपैथी चिकित्सा परिषद जयपुर के संरक्षक डॉ आर बी गुप्ता, कोटा संभाग प्रभारी डॉ शादाब अहमद,जिला सचिव डॉ महावीर बरदानिया, डॉ सचिन शर्मा, डॉ हेमंत सिंह, डॉ रामप्रताप, डॉ संजय गुप्ता, डॉ एस पी मिश्रा तथा वरिष्ठ चिकित्सक डॉ सुरेंद्र सिंह चौहान,डॉ सुल्तान आबिद ने जयपुर में आयोजित आभार तथा अभिनंदन सभा में भाग लिया।
SHARE