अभाविप के गोरखपुर में आयोजित होने वाले 70वे राष्ट्रीय अधिवेशन के निमित्त पोस्टर का हुआ विमोचन

फीरोजाबाद।

अभाविप के गोरखपुर में आयोजित होने वाले 70वे राष्ट्रीय अधिवेशन के निमित्त पोस्टर का बृहस्पतिवार को एसआरके पीजी कॉलेज फिरोजाबाद में विमोचन किया गया। विद्यार्थी परिषद के फिरोजाबाद जिला संगठन मंत्री आकाश पाल जी ने बताया की विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्रहित के साथ-साथ राष्ट्रहित एवं समाज हित में कार्य करती आ रही है

गोरखपुर में आयोजित होने वाले अभाविप के 70 वे राष्ट्रीय अधिवेशन के निमित्त बृहस्पतिवार को एसआरके पीजी कॉलेज फिरोजाबाद में पोस्टर का विमोचन कार्यक्रम में नगर सह मंत्री अभिषेक राठौर ने कहा इस सम्मेलन में देश भर से कार्यकर्ता एकत्रित होंगें। विद्यार्थी परिषद के फिरोजाबाद जिला संगठन मंत्री आकाश पाल जी ने बताया की विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्रहित के साथ-साथ राष्ट्रहित एवं समाज हित में कार्य करती आ रही है।

इसी क्रम में आगामी 22 से 25 नवंबर तक गोरखपुर विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित होने वाला है। राष्ट्रीय अधिवेशन में अलग-अलग प्रांतों से आए हुए विभिन्न प्रकार के वेशभूषा वाले सभी लोग सामूहिक रूप से परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन में सीखते हैं।

इस अधिवेशन के माध्यम से संपूर्ण भारत से आए हुए समस्त प्रतिनिधियों को अधिवेशन के माध्यम से लघु भारत के दर्शन होंगे। महानगर सह मंत्री अभिषेक राठौर जी ने बताया कि हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए हर्ष का विषय है की परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन उत्तर प्रदेश की गोरखपुर की पावन धारा में पहली बार आयोजित होने जा रहा है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन में विद्यार्थियों के शैक्षिक, सामाजिक और व्यक्तित्व के विकास के लिए चर्चा होगी। इस दौरान एसआरके महाविद्यालय कॉलेज की इकाई उपाध्यक्ष कपिल कोहली,इकाई मंत्री कृष्णा गुप्ता जी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

SHARE