गली गली में रावण बैठा, इतने राम कहां से लाऊं ? – गुरुजी भू

कोरोना से तो फिर भी बच जाएंगे, इस घटिया मानसिकता से कैसे बचेंगे?

इस भारत देश में आज गली गली में देशद्रोहियों का जमावड़ा हो गया है। वह बहुत ही भयानक परिणाम देने वाला है। भविष्य में इसके परिणाम अत्यंत भयानक होने वाले हैं। जो पाकिस्तान में हुआ, बांग्लादेश में हुआ, अफगानिस्तान में हुआ ऐसे ही संकेत आज के वर्तमान जयचंद और रावण दे रहे हैं। रावण तो फिर भी बहुत बेहतर था लेकिन ये तो बिल्कुल गिरी हुई मानसिकता के लोग हैं। इनके खोटे विचार, उनके तुच्छ विचार, इनकी घटिया सोच, उनकी घिनौनी विचारधारा केवल भारत भूमि को ही नहीं वरन् समस्त मानव जाति को मानवीयता को कलंकित करती है। ऐसे लोगों का अभी तुरंत कोई ना कोई उपचार करना चाहिए। इन पर किसी न किसी तरह बैन लगना चाहिए, रोक लगनी चाहिए।

1. ‘राना अय्यूब ’ने कानपुर से ‘लॉक डाउन’ उल्लंघन करने वालों को दंडित करते हुए पुलिस की तस्वीर पोस्ट की, इसे पुलिस द्वारा लेबर को मारते हुये पेश किया गया ।

2. ‘रोहिणी सिंह’ ने मलेशिया की फोटो में चमड़े के सामानों पर उगते हुये फन्गस की छवि साझा की और इसे भारत कहा।

3. ‘विनोद दुआ’ ने बांग्लादेश में रोहिंग्या की छवि को साझा किया, उन्हें प्रवासी मज़दूर कहा।

4. ‘पुण्य प्रसून बाजपेयी’ ने पाकिस्तानी बच्चों के ऊबड़-खाबड़ पैरों की छवि साझा की, उन्हें भारतीय कहा।

5. “सलमान निज़ामी ‘ने 2017 के रोहिंग्या लड़की के साथ अपने ट्विटर प्रोफाइल फोटो को बदलकर उसे प्रवासी के रूप में पेश किया।

6. ‘सुरजेवाला ‘ने मोदी को निशाना बनाने के लिए छत्तीसगढ़ (कांग्रेस सरकार) से प्रवासियों की छवि साझा की।

7. ‘द’लित कांग्रेस’ के ट्विटर पर रोहिंग्या की 2017 की तस्वीरें हैं, जो उन्हें प्रवासी भारतीय मजदूर के रूप में पेश करती हैं।

8. ‘प्रशांत कनौजिया ’ने दलित लड़की के बलात्कार की 2 साल पुरानी खबर के पेपर कटिंग को शेयर किया वो भी vivid के बीच

9. ‘अलका लांबा’ ने म्यांमार से रोहिंग्या गरीब लड़की की आंखों में आंसू के साथ प्रोफाइल 2017 की तस्वीर लगाई।

10. “कांग्रेस के ट्विटर हैंडल ने रेलवे ट्रैक पर चावल खाने वाले एक भूखे व्यक्ति की 2016 की तस्वीर को साझा किया, इसे प्रवासी के रूप में पेश किया।

11. ‘आर। एस। सुरजेवाला ने 2015 में साइकल पर महिलाओं की सवारी करते हुए नेपाल से अपने बच्चे को प्रवासी के रूप में प्रोजेक्ट करते हुए साझा किया।

12. NDTV के ‘उमाशंकर सिंह’ ने प्रियंका जी की 1000 बस के रूप में प्रोजेक्ट करते हुए कुंभ से बसों की फोटो पोस्ट की।

13. ‘शबाना आज़मी’ ने पाकिस्तान से गरीब बच्चे की 1 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट की, जो उन्हें भारतीय प्रवासी बताती है।

14. ” योगेंद्र यादव ” ने पुणे से प्रवासी की तस्वीर पोस्ट की जिसमें उसकी माँ को अपने कंधे पर उठाए हुए था। दोष ‘मोदी’ पर है, राज्य सरकार पर नहीं।

 

यह अपने आप को कहते तो विद्वान हैं। अपने आप को प्रकांड पंडित और विद्वान समझते हैं, लेकिन समाज के विनाश में यह अपनी भूमिका भरपूर निभाते हैं।  एक तरफा फैसले देने में यह मास्टर हैं। भारत और भारतीय संस्कृति से इनकी पुरानी शत्रुता लगती है। भारत के पिछड़ने का कारण ये तथाकथित विद्वान, लेखक, नेता व पत्रकार ही है।

🇮🇳🕉️जय माँ भारती🕉️🇮🇳

SHARE