मॉडल आर्थर ओ ऊर्सो ने 28 किलो वजन कम किया तो 9 लड़कियों को हो गया प्यार, सबसे एक साथ ही शादी कर ली

इंसान को किसी से भी प्यार हो सकता है कई बार तो एक आदमी को दो औरतों से या एक औरत को दो आदमियों से भी प्यार हो सकता है मगर पिछले कुछ वक्त से ब्राजील का एक शख्स काफी चर्चा में है जिसे 1-2 नहीं, 9 लड़कियों से प्यार हो गया और उसने उन सभी से एक साथ ही शादी कर ली। ये सब कुछ उसने अपना वजन कम करने के बाद किया।
डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक साओ पाउलो में रहने वाले मॉडल आर्थर ओ ऊर्सो पिछले साल 2021 में अचानक ही चर्चा में आ गए थे। आर्थर, ‘द बियर’ के नाम से भी जाने जाते हैं। आर्थर ने कड़ी मेहनत से अपना 28 किलो वजन कम किया था उसके बाद उन्हें 9 लड़कियों के प्यार हो गया और उन सबसे आर्थर ने एक साथ शादी कर ली।

आर्थर ने 2021 में शादी की थी और अपनी इस शादी के जरिए वो ‘फ्री लव’ के प्रति लोगों को जागरूक करना चाहते थे और ‘मोनोगैमी’ का विरोध करना चाहते थे। बता दें कि विदेशों में फ्री लव नाम से एक अभियान चलाया जाता है जिसमें लोग काले-गोरे, छोटे-लंबे, मोटे-पतले, किसी भी उम्र, जाति या धर्म के हर इंसान से प्यार करने की सीख देते हैं और दूसरों को जागरूक करते हैं वहीं मोनोगैमी एक प्रथा है जिसमें पुरुष एक ही स्त्री से शादी करता है।

SHARE