बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत

बिहार के नालंदा जिले में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत की खबर सामने आई है। घटना में अभी मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पुलिस टीम पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है।

सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी में एक ही मोहल्ले में चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। परिजनों का कहना है कि इस मामले की जांच करवाई जानी चाहिए कि मृतकों ने शराब पी रखी थी कि नहीं। अगर पी थी तो कहां से खरीदी गई ?हालांकि, कुछ समाचार एजेंसियां इस मामले में 5 मौत की बात कह रही हैं। फिलहाल पूरा मामले की जांच की मांग की जा रही है।

इस घटना से लोग भयभीत हैं और आशंका है कि कहीं मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है हालांकि पुलिस ने जहरीली शराब मामले को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री, 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री, 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर व कालीचरण मिस्त्री शामिल हैं। मरने वालों के परिजनों केअनुसार शराब पीने से तबीयत बिगड़ी उसके बाद ही मौत हुई है।

SHARE