यह चुनाव बहन-बेटियों की सुरक्षा से जुड़ा है-श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 58 सीटों पर वोटिंग जारी है। इसी कड़ी में मथुरा से भाजपा प्रत्याशी और उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘यह चुनाव बहन-बेटियों की सुरक्षा से जुड़ा चुनाव है। हमारी बेटियां आज पूरी तरह से सुरक्षित है। पहले बेटियों के लिए 6 बजे के बाद कर्फ्यू जैसा लग जाता था।

हमारी सरकार ने काम किया है, हम इस बार 300 से ज्यादा सीटें लाएंगे। योगी कैबिनेट में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि यह नौजवानों के भविष्य से जुड़ा चुनाव है, यह बाल-गोपाल के भविष्य का चुनाव है।

इससे पहलेश्रीकांत शर्मा ने पत्नी के साथ गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में गिरिराज जी की पूजा अर्चना कर अपने पैतृक गांव में मतदान किया। श्रीकांत शर्मा गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र के गांव गांठोली के निवासी हैं। इनके इस विधान सभा क्षेत्र से 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के कारिंदा सिंह विधायक चुने गए थे। इस बार कारिंदा सिंह की जगह ठाकुर मेघश्याम सिंह को भाजपा ने चुनाव मैदान में उतारा है।

श्रीकांत शर्मा मथुरा वृंदावन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने पहले अपने गांव पहुंच कर पत्नी के साथ मतदान किया। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि विकास हमारी पहचान है, विकास ही हमारा मुख्य मुद्दा है।

मथुरा जिले के लगभग सभी पोलिंग बूथों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया। मतदान को लेकर मतदाताओं में उत्साह है। मथुरा, छाता, मांट, गोवर्धन और बलदेव विधानसभा सीटों पर 55 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है। यूपी में पहले चरण के चुनाव में योगी सरकार के 9 मंत्रियों की साख दांव पर है। 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 58 में से 53 सीटों पर जीत मिली थी।

SHARE