49 साल के पाकिस्तानी सांसद की 18 साल की लड़की से तीसरी शादी

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पीटीआई के सांसद आमिर लियाकत हुसैन ने 18 साल की लड़की से तीसरी बार शादी की थी. यह घटना पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दोनों का एक रोमांटिक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। पाकिस्तानी सांसदों के मीम्स भी वायरल हुए हैं।
49 साल के पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन ने 18 साल की लड़की सैदा अनवर से तीसरी बार शादी की थी. दूसरी शादी उसी दिन हुई जिस दिन सांसद ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक की घोषणा की थी। सांसद ने पाकिस्तानी अभिनेत्री तुबा से शादी की थी। सांसद ने एक बेहद खूबसूरत लड़की से शादी की और उनके मीम्स पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

पाकिस्तानी सांसद की उसी उम्र की एक बेटी है जिससे उन्होंने शादी की थी। लोगों ने उनकी बेटी को इंस्टाग्राम पर टैग कर पोस्ट किया। उसके बाद सांसद की बेटी दुआ ने लिखा कि अगर आप मेरे परिवार के बारे में कोई कमेंट नहीं करते हैं तो आप सभी का शुक्रिया।
दूसरी ओर, यह जोड़ी पाकिस्तान में बहुत लोकप्रिय हुई। दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दुल्हन ने लिखा कि हम अब शादी के लिए तैयार हैं। इसके बाद उन्होंने आज सुबह एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उन्होंने सुबह कराची स्थित अपने नए घर से लाइव परफॉर्म किया। दोनों एक वीडियो में इंटरव्यू भी देते हैं। जिसमें दुल्हन का दावा है कि उसे किशोरावस्था से ही सांसद से प्यार हो गया था।


सोशल मीडिया पर ये मीम्स वायरल हो गया था कि 6 साल के सांसद ने 19 साल की लड़की से शादी कर ली है. लोगों ने सलमान खान को दुख जताते हुए लिखा कि यह एक ऐसी घटना है जहां एक ग्रेजुएट को नौकरी नहीं मिलती और एक रिटायर्ड को मोटी सैलरी ऑफर की जाती है।
कई लोगों ने सांसद और उनकी दुल्हन सईदा के सिर्फ तीन वीडियो देखे हैं। दोनों ने अपार लोकप्रियता हासिल की है।

SHARE