मुलायम सिंह यादव, करहल में बेटे अखिलेश यादव के लिए मांगेंगे वोट

सपा संरक्षक और मैनपुरी से सांसद मुलायम सिंह यादव इस चुनाव में पहली बार चुनावी रैली में नजर आएंगे। मुलायम आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चुनाव क्षेत्र करहल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली में अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव के अन्य चरणों के लिए सभी दल जोरो-शोरो से रैलियां करने में जुटे हुए है। सभी राजनीतिक दल के नेता अलग-अलग जाकर प्रत्याशियों के लिए वोट अपील कर रहे है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश चुनाव में पहली बार समाजावदी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव नजर आएंगे।

मुलायम सिंह आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चुनाव क्षेत्र करहल में जनसभा को संबोधित करेंगे। सपा प्रमुख के पिता पहली बार बेटे अखिलेश के लिए वोट मांगनें जा रहे है। अखिलेश यादव के गढ़ कहे जाने वाले करहल से बेटे के लिए वोट की अपील करेंगे। इस रैली में अखिलेश भी मौजूद रहेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज करहल में चुनावी रैली करेंगे। इस सीट से भाजपा ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ उतारा है। इसके साथ ही शाह की फिरोजाबाद के शिकोहाबाद और लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी में भी रैलियां हैं।

SHARE