सिंगल लड़कों को गर्ल फ्रेंड बनाने की कोचिंग देकर करोड़ों कमा रही मॉडल

भले ही आज की जनरेशन काफी बोल्ड और आउटस्पोकन हो गई है। लेकिन अभी कई ऐसे लड़के हैं जो लड़कियों से बात करने में कतराते हैं। जिसके चलते उनकी गर्लफ्रेंड तक नहीं बन पाती है, लेकिन अब ऐसे लोगों को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ब्रिटेन की एक मॉडल लड़कों को इस बात की ट्यूशन दे रही है कि लड़को को लड़कियों से कैसे बात करनी है।

हाल ही में केजिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई वर्कशॉप की जानकारी लोगों को दी और बताया कि किस तरह से वह लड़कों को लड़कियों से बात करने के लिए कई सालों से ट्रेन कर रही है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मास्टरी कार्यक्रम वापस आ गया है! हम एक दशक से अधिक समय से 7-दिवसीय मास्टरी प्रोग्राम चला रहे हैं, और दुनिया भर के हजारों पुरुषों को महिलाओं के साथ बेहतर संबंध बनाने में मदद की है।

केजिया की ट्यूशन फीस की बात की जाए तो वह 1 घंटे की ट्रेनिंग का 30 हजार रुपये चार्ज करती है। वह अब तक इस बिजनेस से करोड़ों रुपये कमा चुकी हैं।

केजिया बताती है कि उनकी किताब, डीवीडी, वीडियो डाउनलोड से अबतक उन्हें 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई है। हालांकि, कोरोना के कारण उनके बिजनेस पर असर जरूर पड़ा, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई सारी ऑनलाइन वर्कशॉप आयोजित की।

SHARE