पनकी पुलिस व सीआरपीएफ जवानों के साथ क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर ने किया संयुक्त पैदल मार्च , लोगो से की वार्ता

पनकी पुलिस व सीआरपीएफ जवानों के साथ क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर ने किया संयुक्त पैदल मार्च , लोगो से की वार्ता

तरंग संवाददाता – मयंक चतुर्वेदी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था कायम रखने तथा लोगों में विश्वास की भावना जागाने के उद्देश्य से शुक्रवार की कड़ी धूप में क्षेत्राधिकारी अजय कुमार के नेतृत्व में सीआरपीएफ व पुलिस के जवानों ने पनकी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।

आचार संहिता को देखते हुए थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह एवं चौकी प्रभारियों के द्वारा सीआरपीएफ के जवानों के साथ पनकी की गलियों में पैदल मार्च किया गया।

पनकी क्षेत्र के गंगागंज, सुंदर नगर, गणेश शंकर, सरायमीता, पनकी कटरा , मतदान केंद्रों के निरीक्षण के साथ-साथ पैदल मार्च किया।

गंगागंज मार्किट पर बड़ी संख्या में फोर्स देखकर एक बार तो लोग सहम से गए थे , लेकिन जैसे ही पुलिस बल ने लोगो से वार्ता कर उन्हें लोकसभा चुनाव में निडर होकर मतदान करने की बात कही तब लोगों का कुछ डर दूर हो सका।

पनकी मंदिर चौकी प्रभारी अनिल पांडेय एवं एस.आई चंद्रपाल, विजय यादव , ब्रेजश यादव , वरिंद्र , तेज पाल आदि लोग के साथ सीआरपीएफ महिलाओ जवानों ने पैदल मार्च किया।

29 अप्रैल को कानपुर में चुनाव है इसलिए पुलिस ने लोगो को शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए अपील की है अराजक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।

SHARE