गुजरात एटीएस ने 1125 करोड़ के ड्रग्स पकड़ा, पीयूष के गोदाम से 1000 लीटर केमिकल और पाउडर जब्त

गुजरात एटीएस और वडोदरा शहर एसओजी की एक टीम ने आज वडोदरा के पास मोक्सी में नेक्टर केम कंपनी से 1125 करोड़ रुपये के ड्रग घोटाले में ड्रग घोटाले के मास्टर पीयूष पटेल के साथ शंकरदा के पास एक गोदाम में छापा मारा।

गुजरात एटीएस टीम ने हाल ही में वडोदरा के पास सावली तालुक के मोक्सी में मेफेड्रोन ड्रग्स फैक्ट्री नेक्टर कैम पर छापा मारा और 1,125 करोड़ रुपये की 225 किलोग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त की और फैक्ट्री मैनेजर महेश उर्फ ​​महेश धोराजी गोपालभाई वैष्णव और पीयूष अशोक पटेल को गिरफ्तार कर नौ को भेज दिया। दिनों की रिमांड। पूछताछ के बाद भर्राचना सैखा जीआईडीसी की वेंचर फार्मा लिमिटेड जो ड्रग्स बनाती है। चार और लोगों को हिरासत में लिया गया।

सभी छह आरोपियों की रिमांड के दौरान मेफेड्रोन नेटवर्क की जांच की जा रही है। जिसके बाद आज एटीएस की टीम ने वडोदरा एसओजी के साथ वडोदरा के पास शंकरदा स्थित सूत्रधार पीयूष पटेल के स्वास्तिक सिरेमिक कंपाउंड के गोदाम में छापा मारा। पुलिस एक और व्यक्ति से भी पूछताछ कर रही है।

पीयूष पटेल द्वारा रखे गए शंकरदाना गोदाम में एमडी दवाओं के लिए उपयोग किए जाने वाले रसायनों की जानकारी मिलने के बाद, पुलिस पीयूष को अपने साथ ले गई और गोदाम से लगभग एक हजार लीटर रसायन जब्त कर लिया।इस स्तर पर, लगभग 100 ग्राम संदिग्ध मेफेड्रोन पाउडर भी था हालांकि, इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक विवरण जारी नहीं किया गया है।

वडोदरा के पास शंकरदा में जब्त गोदाम में मिले विभिन्न रसायनों की जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है.इसके अलावा इस गोदाम से कितनी मात्रा में हेराफेरी की गई है, इसकी भी जांच की जा रही है।

SHARE