ऑस्ट्रेलिया में 100वां जन्मदिन मना रही दादी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया में 100वां जन्मदिन मना रही दादी को पुलिस ने किया गिरफ्तार करके हथकड़ी लगा दी। इस खबर से सभी का चौंकना जायज है कि 100 वर्षीय महिला ने ऐसा क्या किया जो उसको हथकड़ी पहननी पड़ी।

जन्मदिन सभी के लिए खुशी का मौका होता है। जब कोई अपना 100वां जन्मदिन मनाता है तो उसे और उसके परिवार को कितनी खुशी होती है, यह बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई राज्य विक्टोरिया में एक महिला अपने 100वें जन्मदिन पर गिरफ्तार और हथकड़ी लगाना चाहती थी। क्योंकि अपने 100 साल के जीवन में उन्होंने कभी भी हथकड़ी महसूस नहीं की।

इसलिए पुलिस के साथ व्यवस्था की गई है। यह और भी आश्चर्य की बात है कि पुलिस भी खुश होने के बावजूद पूर्व की इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार हो गई। दक्षिणी राज्य विक्टोरिया, ऑस्ट्रेलिया में गार्डन आवासीय खंड में रहने वाली महिला अपने रिश्तेदारों के साथ बर्थडे पार्टी मना रही थी कि तभी एक जवान कांस्टेबल ने उसे हथकड़ी पहना दी। फिर उस वक्त की फोटो खींची। इसके बाद आरक्षक ने खुद ही हथकड़ी छुड़ाई।

इसके बाद परिवार और अन्य प्रियजनों ने जीन बिटकेन को हैप्पी बर्थडे कहकर तालियां बजाकर केक काटा और फिर भोज शुरू हुआ। पुलिस विभाग ने दादी की गिरफ्तारी को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमें बहुत खुशी है कि हमने आपको गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दादी की इच्छा पूरी होने से पुलिस विभाग खुश है। अनोखे अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली इस दादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

SHARE