चलती ट्रेन से मोबाइल चुराना पीडीए भारी 15 KM तक लटका रहा

चलती ट्रेन की खिड़की से यात्रियों का मोबाइल चुराने की कोशिश में एक चोर बुरी तरह फंस गया। मोबाइल छीनने की कोशिश के बीच यात्रियों ने चोर को पकड़ लिया। इस दौरान ट्रेन की खिड़की से लटके चोर की जान करीब 15 किलोमीटर तक अटकी रही। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चोर यात्रियों ने हाथ नहीं छोड़ने की अपील करता नजर आ रहा है

जानकारी के अनुसार बेगूसराय में चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश में एक चोर की जान पर बन आई। जैसे ही इस चोर ने स्टेशन छोड़ रही ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर एक यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की, यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद एक और यात्री ने चोर का दूसरा हाथ पकड़ लिया।

चलती ट्रेन से मोबाइल छिनने की यह कोशिश मेमू ट्रेन में हुई। यात्रियों ने बताया कि जैसे ही बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से आगे बढ़ी, वह प्लेटफार्म के आखिरी छोर पर ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगा। तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया।

फिर उसकी मदद के लिए आसपास के पैंसेजर्स ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए। जिसके बाद उसे वैसे ही लटकाए हुए 15 किमी दूर खगड़िया पहुंचे। इसी दौरान कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब वायरल हो गया है।

SHARE