कांग्रेस नेता मनोज करजागी गिरफ्तार, सैलून में ब्यूटिशियन से की थी जबरदस्ती

कांग्रेस नेता मनोज करजागी को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कांग्रेस नेता को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

कांग्रेस नेता पर आरोप है कि उन्होंने सैलून में काम करने वाली एक लड़की के साथ जबरदस्ती की। जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की थी। पुलिस शिकायत के अनुसार आरोपी ने पीड़िता को जबरन गले लगाने और चूमने की कोशिश की थी। शिकायत मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने रविवार को कांग्रेस नेता मनोज करजागी को गिरफ्तार कर लिया है।

करजागी पर 20 साल की लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता का सैलून का कारोबार है। पीड़िता कांग्रेस नेता के सैलून में ही ब्यूटीशियन का काम करती थी। जहां कांग्रेस नेता ने पीड़िता के बाद जबरदस्ती की।

यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेस नेता मनोज करजागी कांग्रेस की पिछली सरकार में वह उत्तर-पश्चिमी परिवहन निगम का निदेशक बनाया गया था। करजागी को कांग्रेस के सिद्धारमैया सरकार के एक मंत्री का करीबी बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दूसरी ओर मामला सामने आने के बाद भाजपा नेताओं ने कांग्रेस और मनोज करजागी पर हमला किया है

SHARE