A to Z के कर्मचारी हड़ताल पर, कानपुर वासियों को होगी कई मुसीबत…

कानपुर– उत्तर प्रदेश के कानपुर वासियों के लिए अगले कुछ दिन मुसीबत के हो सकते हैं आपको बता दे सफाई अभियान में सबसे बड़ा सहयोग का योगदान निभाने वाली ए टू जेड कंपनी के कर्मचारी सभी हड़ताल पर चले गए है।

हड़ताल के दौरान कर्मचारियों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। अभी तक यह नही तय किया है कि उनकी यह हड़ताल कब तक रहेगी। हड़ताल पर जा चुके कर्मचारियों ने पनकी क्षेत्र स्थित प्लांट में धरना देने के साथ ही कूड़े से भरी करीबन सौ ट्रक गाड़ियां हाइवे पर खड़ी कर दी और जमकर नारेबाजी की।

मामला देर रात का है, जब कंपनी में बतौर ड्राइवर के पद पर काम करने वाला ओम प्रकाश अपनी ड्यूटी कर रहा था। तभी प्लांट में मौजूद कंपनी के दूसरे सेक्टर के कुछ कर्मचारियों से उसकी कहासुनी हो गयी। जिस दौरान ओम प्रकाश की पिटाई कर दी गयी और बंधक बना दिया गया।

सुबह होते ही इस बात की भनक जैसे ही ओम प्रकाश के साथियों को लगी तो सभी साथी विरोध में उतर आये और सुरक्षा व्यवस्था की मांग करते हुए आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी है।

साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर अधिकारियों ने उनकी इस मांग को पूरा न किया तो उनके पूरे सफाई सेक्टर कर्मचारी हड़ताल पर बने रहेंगे। वहीं नगर निगम से स्वास्थ्य अधिकारी अजय कुमार समेत ए टू जेड के कई अधिकारियों ने शाम तक काफी कोशिश की लेकिन हड़ताल लगातार जारी रही।

SHARE