श्री रामलाल वृद्ध आश्रम में हरित पट्टिका का हुआ लोकार्पण

समाजसेवी विपिन शर्मा, पार्षद सुषमा जैन, सौरभ गुप्ता के संयुक्त प्रयास से लगी हरित पट्टिका

आगरा।

पर्यावरण संरक्षण और शहर में हरियाली को संदेश देती हुई हरित पट्टिका का लोकार्पण श्री रामलाल वृद्ध आश्रम के सिटी कार्यालय आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 10 में हुआ। क्षेत्रीय पार्षद सुषमा जैन और भगवान परशुराम चौक की स्थापना समिति के अध्यक्ष समाजसेवी विपिन शर्मा , समाजसेवी सौरभ गुप्ता के संयुक्त प्रयास से फीता काटकर हरित पट्टिका का लोकार्पण किया गया।

इस पावन अवसर पर श्री रामलाल वृद्ध आश्रम के पदाधिकारियों ने सभी अतिथियों का फूल माला पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। इस मौके पर क्षेत्रीय पार्षद सुषमा जैन ने कहा आश्रम में जो बुजुर्ग रहते हैं पेड़ पौधों की सेवा के सहारे उनका कुछ समय व्यतीत हो सकेगा साथ ही इस तरह की सुंदर हरित पट्टिका को देखकर शहर के अन्य लोग भी पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक होकर ज्यादा से ज्यादा पौधा लगाने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर आश्रम के पदाधिकारी नंदकिशोर नंदू ने सभी अतिथियों का इस पुनीत कार्य के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा नेता जितेंद्र भारद्वाज, राजकुमार शर्मा बंटी, नंदकिशोर नंदू, गिरजा शंकर शर्मा, राधा देवी, हिमांशु शर्मा, कंचन शर्मा, प्रभाकर शर्मा, आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

SHARE