कांग्रेस नेता पर दर्ज हुई FIR, प्रधानमंत्री मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

कांग्रेस नेता पर दर्ज FIR दर्ज की गई है क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कांग्रेस के नेता सचिन चौधरी ने शुक्रवार को प्रेसकांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी।

संभल के एडीशनल एसपी श्रीश चंद के मुताबिक अक्षित अग्रवाल ने अपनी शिकायत के समर्थन में एक वीडियो सीडी भी उपलब्ध कराई है। पुलिस ने सीडी की जांच कराते हुए तथ्यों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। उधर, भाजयुमो के जिला कार्यालय प्रभारी अक्षित अग्रवाल ने एफआईआर दर्ज कराने के बाद पत्रकारों से बात की।

उन्होंने बताया कि चौधरी ने इसमें उन्होंने अडानी मामले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए अर्नगल आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि सचिन चौधरी के इस अशोभनीय और आपत्तिजनक टिप्पणी वाले बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सचिन चौधरी ने हिंदू धर्म के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ऐसे में उन्होंने वायरल वीडियो की सीडी बनाकर पुलिस को सौंप दिया है। इसी के साथ उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत भी दी है। इसमें आरोपी सचिन चौधरी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है।

SHARE