स्टार्ली सैंटोस अलग-अलग देशों की यात्रा करके बना रही है बॉयफ्रेंड

स्टार्ली सैंटोस अलग-अलग देशों की यात्रा कर रही है और बॉयफ्रेंड बनाए जा रही है। यह महिला एक ऐसे मिशन पर है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। इस महिला की चर्चा आजकल खूब हो रही है, जिसे उसका सच्चा पार्टनर नहीं मिल पा रहा है। जबकि वो ढूंढने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। यहां तक कि उसने कई देशों का भी दौरा किया है और जहाँ जिस देश वह गई वहीं डेटिंग भी की और बॉयफ्रेंड भी बनाये हैं।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला स्टार्ली सैंटोस अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर चुकी है। स्टार्ली पेशे से एक क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडर हैं, लेकिन फिलहाल अपना काम-धंधा छोड़कर एक अलग ही मिशन पर निकली हैं। उनका मिशन है दुनिया के अलग-अलग देशों की यात्रा करना, वहां के रीति-रिवाजों और संस्कृति को समझना, साथ ही अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश करना भी उनके मिशन में ही शामिल हैं।

स्टार्ली ने कई देशों में बॉयफ्रेंड बना रखे हैं और उनके साथ घूम-घूमकर डेटिंग भी करती हैं। ऐसा वो इसलिए करती हैं, ताकि अलग-अलग देशों के लोगों को अच्छे से जान सकें, उनकी संस्कृति को समझ सकें। खास बात ये है कि जब भी वो किसी देश में किसी लड़के के साथ डेट पर जाती हैं तो उसके साथ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करती हैं। वह भारत भी आ चुकी हैं और मुंबई से लेकर ताजमहल तक का दौरा कर चुकी है।

SHARE