निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर CM योगी ने जनता को कहा धन्यवाद

निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर CM योगी ने जनता को धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि ये जीत जनविश्वास की जीत है। ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए उन्होंने जनता को धन्यवाद दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं। नगरपालिका में दोगुना से ज्यादा सीटें हासिल की हैं। नगर निकाय में पहली बार पूर्व बहुमत मिला है। पीएम का विजन साकार हो रहा है। सीएम योगी ने कहा कि निकाय चुनाव में ये अब तक की सबसे शानदार जीत है।

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के नतीजे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए एक बड़ी लकीर खींच दी है।योगी की मेहनत रंग लाई और इस पूरी कवायद को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बड़ी बिसात समझा जा रहा है।

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव ने फिर साबित कर दिया कि राज्य की जनता को योगी आदित्यनाथ कितने पसंद हैं। राजनीतिक दृष्टि से यह तीसरा मौका है जब योगी ने खुद को साबित किया है। 2017 में जब योगी सीएम बने थे तब लोगों ने माना था कि ये पैराशूट सीएम हैं। प्रशासनिक तजुर्बे की कमी है। इतना बड़ा राज्य कैसे चलाएंगे?

मुख्यमंत्री बने हुए दो साल ही हुए थे कि तभी आम चुनाव आ गया। योगी आदित्यनाथ पर एक बड़ी जिम्मेदारी आ गयी। अपने दो वर्ष के काम, केंद्र सरकार के पांच वर्ष के काम को लेकर वे जनता के बीच गए. बिना लाग-लपेट अपनी बात रखी। बदले में यूपी की जनता ने भी उन पर खूब प्यार लुटाया औरभाजपा को यूपी से बम्पर जीत मिली।

SHARE