प्यार में पागल हुई अंजु के पाकिस्तानी ब्वॉय फ्रेंड नसरुल्ला ने कहा कि वह अंजु से प्यार नहीं करता

प्यार में पागल हुई अंजु के पाकिस्तानी ब्वॉय फ्रेंड नसरुल्ला ने कहा कि वह अंजु से प्यार नहीं करता और ना ही वह उससे शादी करेगा। नसरुल्ला ने कहा कि अगले महीने अंजू का वीजा समाप्त हो जाएगा. इसके बाद वह 20 अगस्त को भारत वापस लौटेगी। इससे पहले अंजू ने सोमवार को कहा था कि वो महज दो से तीन दिनों में पाकिस्तान से भारत लौट आएगी।

अंजू ने कल अपनी बेटी से व्हाट्सप्प कॉल पर बात की थी। इस दौरान अंजू ने फोन पर कहा की वो दो से तीन दिनों में वापस इंडिया लौटेगी। अंजू ने कल कहा था, मैं सबको मैसेज देना चाहती हूं कि मैं पाकिस्तान लीगल तरीके से आई हूं। प्लानिंग के साथ आई हूं। मैं यहां पर सेफ हूं। जैसे मैं यहां आई हूं वैसे ही वापस भी आ रही हूं। मेरी सबसे रिक्वेस्ट है कि कोई मेरे बच्चों या रिश्तेदारों को परेशान ना करे।

नसरुल्ला कहा कि अंजू से शादी करने का उसका कोई इरादा नहीं है। उसने ये भी बताया कि अंजू के साथ उसका कोई प्रेम संबंध नहीं है। ऐसे में क्या अंजू बिना प्रेम संबंध के ही पाकिस्तान उससे मिलने पहुंच गई, जबकि अंजू का कहना है कि प्यार की खातिर ही वह नसरुल्ला से मिलने वहां गई।

नसरुल्ला के प्यार में पाकिस्तान जाने वाली अंजू दो बच्चों की मां है. अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है. उधर, अंजू के पति को पूरी उम्मीद है उसकी पत्नी जल्द पाकिस्तान से भारत आ जाएगी। अंजू के पति का नाम अरविंद है। वह राजस्थान में रहता है।अंजू भी राजस्थान में रहती थी। नसरुल्ला से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई और वह उसके प्यार में पड़कर पाकिस्तान चली गई। वह फिलहाल पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के कबाइली जिले के दीर इलाके में रह रही है।

SHARE