अपहरण और जबरन वसूली व डकैती करने वाला मनोज उर्फ कैंचा बैंगलुरु में गिरफ्तार, डेढ़ साल से कार में ही रहता था

बैंगलुरु।

अपहरण और जबरन वसूली व डकैती करने वाला मनोज उर्फ कैंचा बैंगलुरु में गिरफ्तार किया गया है। ये अपराधी कई मामलों में वांछित था लेकिन अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर था। यलाहांका न्यू टाउन पुलिस ने इस क्रिमिनल के बारे में दिलचस्प खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक मनोज डेढ़ साल से कार में ही रह रहा था। उसके खिलाफ जबरन वसूली, डकैती और किडनैपिंग के कई मामले दर्ज थे। उसका खौफ ऐसा था कि लोग उसके नाम से कांपते थे। वो किडनैपिंग और डकैती से पैसों की उगाही करता था।

पुलिस के मुताबिक मनोज उर्फ ​​केंचा के खिलाफ अब तक 28 केस दर्ज हो चुके हैं। ये मामले एक ही जगह नहीं, बल्कि शहर के कई पुलिस स्टेशनों में दर्ज हैं। पुलिस इस क्रिमिनल की तलाश पिछले डेढ़ साल से कर रही थी।

मनोज ने पिछले महीने हरि प्रसाद नाम के एक व्यक्ति की किडनैपिंग की थी। दरअसल, हरि प्रसाद एक होटल के करीब खाना खाने के लिए बैठा था, तभी उसे किडनैप कर लिया गया। मनोज ने उससे जबरन वसूली की और पैसा व गहने छीनने के बाद वो फरार हो गया। इसके बाद वो दिन पर जहां-तहां घूमता था और रात को कार में सो जाता था। उसने डेढ़ साल तक रातें कार में बिताई।

आखिरकार पुलिस को उसकी भनक लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने उस पर गुंडा एक्ट लगाने की तैयारी कर ली है।

SHARE