राहुल गाँधी फंस गए नूरी के चक्कर में, राहुल के खिलाफ प्रयागराज कोर्ट में केस दर्ज

राहुल गाँधी फंस गए नूरी के चक्कर में और अब इस मामले में प्रयागराज कोर्ट में केस दर्ज किया गया है जोकि कोर्ट ने कंसीडर कर लिया है। इस सम्बंध में कोर्ट 8 नवम्बर को इस पर सुनवाई करके राहुल गांधी के लिए नोटिस जारी कर सकती है।

राहुल गांधी ने इस महीने की शुरुआत में अपनी मां सोनिया गांधी को पपी नूरी गिफ्ट की थी। इस गिफ्ट को पाकर सोनिया गांधी काफी खुश नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी का धन्यवाद किया था और कहा था कि ये बहुत प्यारी है। अब इस पपी के चक्कर में राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

राहुल गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी को पपी नूरी भेंट की थी, जिसके नाम को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। जिस समय राहुल गांधी ने पपी का नाम रखा होगा उस समय उनके दिमाग में ये बिल्कुल नहीं आया होगा कि इसकी वजह से उन्हें कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। राहुल गांधी के पपी का नाम नूरी रखे जाने पर ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन नाराज है। वह राहुल गांधी को चेतावनी भी दे चुकी थी।

AIMIM नेता फरहान ने कोर्ट में दाखिल मुकदमे में कहा है कि राहुल गांधी ने कुत्ते का नाम नूरी रखकर मुस्लिम समाज की भावनाओं को आहत करने का काम किया है। इसके अलावा इस्लाम मे “नूरी” का ताल्लुक पैगम्बर मोहम्मद साहब की जात और शख्सियत से है।

SHARE