बसपाइयों ने बाबा साहेब के परिनिर्माण दिवस पर नोएडा प्रेरणा स्थल में श्रद्धा सुमन अर्पित किए

बाबासाहेब के बताए रास्ते पर चलने का आवाहन किया

फिरोजाबाद।

भारतीय संविधान के निर्माता गरीब दलित वंचित वर्ग के मसीहा बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर के परिनिर्माण दिवस के मौके पर बहुजन समाज पार्टी के फिरोजाबाद से सैकड़ो कार्यकर्ताओं सहित जॉन इंचार्ज डॉ ज्ञान सिंह आगरा मंडल प्रभारी सामाजिक कार्यकर्ता सतेंद्र जैन सौली जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ टीटू प्रधान जिला प्रभारी सोनू भारती पूर्व जिला अध्यक्ष चौधरी शालिग सिंह ने नोएडा स्थित प्रेरणा स्थल में बाबासाहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
इस अवसर पर सीनियर जॉन कोऑर्डिनेटर श्री सूरज सिंह श्री गोरेलाल जाटव श्री संतोष आनंद विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
इस मौके पर एक श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन हुआ सभा को संबोधित करते हुए जॉन इंचार्ज डॉ ज्ञान सिंह ने कहा कि हमें बाबा साहेब के बताएं रास्ते पर चलना चाहिए बाबा साहब ने कहा था कि शिक्षित बनो संगठित रहो संघर्ष करो को अपनाना चाहिए।

इस अवसर पर आगरा मंडल प्रभारी सामाजिक कार्यकर्ता सतेंद्र जैन सौली ने कहा कि बाबासाहेब के बताए रास्ते से ही सर्व समाज के गरीब वंचित शोषित वर्ग को न्याय मिल सकता है।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ टीटू प्रधान ने कहा कि हमें आने वाले 2024 के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कु मायावती जी को प्रधानमंत्री बनाकर बाबा साहेब के सपनों को साकार करना है।

पूर्व जिला अध्यक्ष चौधरी सालिग सिंह सोनू भारती ने कहा कि हमें बाबा साहेब डॉक्टर भीम राव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देते हुए संकल्प लेना है कि हमें बहुजन समाज पार्टी के संगठन को मजबूत बनाना है और बहन कु मायावती जी के आदेश अनुसार प्रत्येक गांव प्रत्येक बूथ प्रत्येक गली मोहल्ले में संगठन को मजबूत करना है और सर्व समाज को पार्टी से जुडने का काम करना है।

SHARE