कैश, करप्शन और कांग्रेस तीनों में गहरी घनिष्ठता है और ये तीनों हमेशा साथ साथ ही रहते हैं – अनुराग ठाकुर

कैश करप्शन और कांग्रेस तीनों में गहरी घनिष्ठता है और ये तीनों हमेशा साथ साथ ही रहते हैं। झारखंड में कांग्रेस नेता धीरज कुमार साहू के ठिकानों पर मिले करोड़ों रुपये के कैश को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस है, वहां-वहां करप्शन है।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के ठिकानों पर लगातार तीन दिन चली इस छापेमारी में करीब 250 करोड़ रुपये के कैश बरामद किए जा चुके हैं। छापेमारी अभी भी जारी है अतः और भी नकदी मिलने की आशा है। इस पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस, वहां-वहां करप्शन है। कांग्रेस, करप्शन और कैश तीनों एक साथ चलती हैं।

ठाकुर ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हर कांग्रेसी प्रधानमंत्री के कार्यकाल में कम से कम एक घोटाला तो सामने आया ही है। चाहे वह जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री हों, इंदिरा गांधी हों या फिर राजीव गांधी हो। अब भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में भी घोटाले हो रहे हैं। कांग्रेस हमेशा ईडी और सीबीआई के खिलाफ सवाल करती है। इसपर मैं कहता हूं कि जहां-जहां कांग्रेस है, वहां-वहां करप्शन है।

SHARE