राम मंदिर से पूरी दुनिया आनंदित है, अधिकांश मुस्लिम भी खुश, कुछ गद्दार हिन्दू कुंठित भी हैं

राम मंदिर से पूरी दुनिया आनंदित है, अधिकांश मुस्लिम भी खुश, कुछ गद्दार हिन्दू कुंठित भी हैं। जो लोग राम को काल्पनिक मनगढ़ंत बताते रहे हैं वो तो अपने पूर्वजों को भी मनगढ़ंत ही बताएं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। लेकिन वे मूढ़ लोग अपनी औछी और गंदी राजनीति के चलते नहीं समझ रहे हैं कि जिस प्रभु श्री राम के मंदिर के कार्य में वे बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं, उन श्री राम के भक्त देश की 80% जनता है और यदि

विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन ने कहा कि रामलला की मूर्ती की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 10 दिन ही बाकी रह गए हैं, पूरी दुनिया इस कार्यक्रम से आनंदित है, और क्यों ना हो 492 साल का संघर्ष पूरा हो रहा है। लाखों राम भक्तों ने जो बलिदान दिए हैं वह बलिदान सार्थक हो रहे हैं।

संपूर्ण विश्व को यह लग रहा है की रामलाल की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही एक नए युग का प्रारंभ होगा और उस युग की दिशा राम से प्रेरित होगी और राम का तत्व ही विश्व के उज्जवल भविष्य का निर्माण करेगा। संपूर्ण भारत का हर कोना-कोना आनंदित है, इन पलों का इंतजार कर रहा है लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो असंतोषी हैं, इन आनंद के पलों में भी बाधा बनना चाहते हैं।

SHARE