केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर का दावा, 7 दिन में CAA लागू हो जाएगा

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर का दावा है कि 7 दिन में CAA लागू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं मंच से ये गारंटी दे रहा हूं कि अगले 7 दिनों में सिर्फ बंगाल ही नहीं बल्कि पूरे देश में सीएए लागू होगा। शांतनु ठाकुर दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप में एक सार्वजनिक रैली में भाषण दे रहे थे।

उनका बयान तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले के तौर पर देखा गया क्योंकि ममता बनर्जी लगातार सीएए का विरोध करती आई हैं।

बीजेपी के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने दावा किया है कि देश में अगले एक सप्ताह में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) लागू हो जाएगा। शांतनु ठाकुर बंगाल के बनगांव से बीजेपी के लोकसभा सांसद हैं।

केंद्रीय मंत्री शांतनु ने कहा, ‘इस राज्य के मुख्यमंत्री कहती हैं, अगर आपके पास वोटर कार्ड है, अगर आपके पास आधार है, तो आप नागरिक हैं। आप मतदान कर सकते हैं। आप एक मतदान करने वाले नागरिक हैं, लेकिन यहां हजारों लोगों को मताधिकार से वंचित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि इन लोगों को मताधिकार से क्यों वंचित किया गया। ये सभी मतुआ समुदाय से हैं और वे भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं, इसलिए उन्हें वोटर कार्ड नहीं दिया गया।

SHARE