बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारूकी

BiggBoss: सलमान खान के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले मुनव्वर फारूकी ने जीत लिया है. वहीं, अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने हैं, जबकि मनारा चोपड़ा तीसरे, अंकिता लोखंडे चौथे और अरुण माशेट्टी पांचवे पायदान पर रहे।

मुनव्वर को 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती Hyundai Creta कार दी गई. 105 दिन के इस शो में मुनव्वर ने काफी उतार-चढ़ाव देखे और अपनी पर्सनल लाइफ के परखच्चे भी उड़वाए. इस बाद भी वे गिरे और उठकर खड़े हुए व इस सीजन को अपने नाम कर गए. इसी दिन मुनव्वर का जन्मदिन भी था.

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले खत्म हो गया. इसके साथ ही उन्हें इस सीजन का विनर भी मिल गया. शो को सलमान खान ने होस्ट किया. वहीं, बतौर गेस्ट कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, माधुरी दीक्षित व सुनील शेट्टी जैसे सेलेब्स ने शिरकत की. सभी कंटेस्टेंट्स ने बारी-बारी से अपनी धमाकेदार फरफॉर्मेंस से सभी को एंटरटेन किया.

इस धांसू फरफॉर्मेंस के प्रोमो पहले ही लोगों के सामने आ चुके थे. शो शाम 6 बजे से शुरु होकर रात 12 बजे तक चला. पूरे 6 घंटे चले इस फिनाले में टॉप 5 फाइनलिस्ट अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारूखी थे. इसके बाद टॉप 2 में मुनव्वर और अभिषेक ही पहुंचे थे.

SHARE