भारतीय लोक कल्याण समिति की बैठक सम्पन्न

आगरा।

भारतीय लोक कल्याण समिति द्वारा एक बैठक समिति के प्रबंधक/ महासचिव सुनील दत्त गुप्ता के निवास पर आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई।समिति के प्रबंधक महासचिव ने बताया कि समिति का 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो गया है।

भारतीय लोक कल्याण समिति को सामाजिक कार्य करते हुए मार्च को 5 वर्ष पूर्ण होने के शुभ अवसर पर दिनांक 20 मार्च को एक सेलिब्रेशन कार्यक्रम किया जाएगा और साथ ही भारतीय लोक कल्याण समिति द्वारा समिति के नवीन जिला कार्यालय का उद्घाटन भी किया जाएगा।

प्रबंधक महासचिव श्री सुनील गुप्ता जी ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया जाएगा समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी सदस्यों के अतिरिक्त शहर के वरिष्ठ नागरिक व अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। समिति की बैठक की अध्यक्षता मीडिया प्रभारी अनिल कुमार जाने की।

बैठक में कार्यक्रम की रेखाओं के बारे में चर्चा की गई साथ ही समिति के पदाधिकारी को जिम्मेदारी भी सोपी साथ आगामी कार्यक्रम सफल बनाने पर चर्चाएं की गई। बैठक में सुनील दत्त गुप्ता, सुनील कुमार राठौर, हजारीलाल गुप्ता विकास गुप्ता, पुनीत अग्रवाल, सलीन गर्ग सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

SHARE