सीपीजे कॉलेज, नरेला में 12 और 13 अप्रैल को होगा 10वां राष्ट्रीय प्रबंधन और आईटी फेस्ट  ‘मार्केटेक  -2024’ का आयोजन

गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय दिल्ली से संबद्ध सीपीजे कॉलेज नरेला 12 और 13 अप्रैल, 2024 को सीपीजे कॉलेज परिसर में  “इनोवेशन इन  डिजिटल ट्रैन्स्फर्मेशन : नेविगेटिंग  द फ्यूचर”  विषय पर “मार्केटेक-2024:  10वां राष्ट्रीय प्रबंधन और आईटी फेस्ट” का आयोजन कर रहा है। डॉ. अभिषेक जैन, महासचिव और श्री युगांक चतुर्वेदी, महानिदेशक ने एक संयुक्त संयुक्त वक्तव्य जारी कर कहा  कि विभिन्न विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के छात्र- छात्राएँ विविध प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे। यह एक शिक्षाप्रद, मनोरंजक और यादगार कार्यक्रम होने वाला है। इस प्रबंधन और तकनीकी उत्सव के दौरान विद्यार्थियों के लिए विषय से संबंधित विभिन्न प्रतियोगिताओं की योजना बनाई गई है। इस शिक्षाप्रद और ज्ञानवर्धक उत्सव में भाग लेने वाले छात्र- छात्राएँ प्रबंधन तकनीकों और कर्मचारियों को अपनी टीम के साथ जोड़ने के तरीकों के नए ज्ञान का उपयोग करने, कार्यस्थल पर स्वस्थ वातावरण को बढ़ावा देने और संगठन के लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए जागरूक और प्रेरित होंगे।
पहला दिन उद्घाटन समारोह और राष्ट्रीय सम्मेलन को समर्पित है, जिसमें दो तकनीकी सत्रों में प्रतिभागियों के शोध पत्र और प्रसिद्ध शिक्षाविदों के मुख्य भाषण उपस्थित लोगों को शिक्षित और मार्गदर्शन करेंगे कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और नवीनतम तकनीक उद्योग की निवल संपत्ति बढ़ाने और नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लागू करने में अहम् भूमिका निभा सकती है। दूसरे दिन उन विद्यार्थियों के लिए प्रबंधन और आईटी के प्रतिस्पर्धी कार्यक्रम होंगे, जिनसे उम्मीद की जाती है कि वे सभी प्रतियोगिताओं में जोश और उत्साह के साथ भाग लेने के लिए जिज्ञासु और उत्सुक होंगे। वे निश्चित रूप से अपने संचार कौशल और पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाने में सक्षम होंगे।
श्री योगेन्द्र चंदोलिया, दिल्ली प्रदेश भाजपा के महासचिव, मार्केटेक-2024 के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि होंगे और प्रोफेसर (डॉ.) विजिता सिंह अग्रवाल, निदेशक, अंतर्राष्ट्रीय मामले, जीजीएसआईपीयू,  मार्केटेक-2024 के समापन समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।
SHARE