सीपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी,, नरेला ने 27 सितंबर, 2024 को फ्रेशर्स का स्वागत समारोह “आगमन’24” किया आयोजित

नईदिल्ली-

सीपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, नरेला (सीपीजे ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का एक सहयोगी संस्थान) ने बी.ए.एलएलबी, बीबीए, एलएलबी, बीसीए, बी.टेक (सीएसई) और एलएलएम के प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए ऑडिटोरियम में 27 सितंबर, 2024 को जोश और उत्साह के साथ फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। फ्रेशर्स के स्वागत समारोह “आगमन’24” का उद्घाटन डॉ. अमित जैन, निदेशक, कॉरपोरेट अफेयर्स, डॉ. नेहा मित्तल, निदेशक (अकादमिक), सुश्री इश्मीत कौर सोढ़ी, कैम्पस समन्वयक, डॉ. पारुल अग्रवाल, संकाय सदस्य, सुश्री रितु, संकाय सदस्य और सुश्री सौम्या गोयल, संयोजक सांस्कृतिक समिति के हाथों राष्ट्रगान और शुभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ शुरू हुआ। ।
इस अवसर पर मुख्य वक्ता निदेशक (शैक्षणिक) डॉ. नेहा मित्तल ने प्रभावशाली ढंग से स्वागत भाषण दिया।
जहां उन्होंने नए छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत किया, वहीं उन्होंने छात्रों को पर्याप्त प्रेरणा और प्रोत्साहन भी प्रदान किया। उन्होंने कहा, ‘आप सीपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के होनहार छात्र हैं, जिन्होंने सराहनीय सफलता हासिल करने के लिए प्रवेश लिया है और अपने माता-पिता के साथ-साथ संस्थान का नाम रोशन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
उन्होंने छात्रों को पढ़ाई में गहरी रुचि रखने और पेशेवर अध्ययन सीढ़ी के शीर्ष पायदान पर चढ़ने के लिए प्रेरित किया। ‘हम कामना करते हैं कि आप अपनी शैक्षणिक यात्रा कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ पूरी करें और अपने भविष्य के करियर में आगे बढ़ें’। उन्होंने प्रवेशित छात्रों को समय का पाबंद होने और संस्थान के शैक्षणिक माहौल में बेहतर तालमेल बिठाने की सलाह दी।छात्रों को सैद्धांतिक ज्ञान प्राप्त करने, कौशल हासिल करने के साथ-साथ व्यावहारिक अनुभव प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया गया जो उन्हें व्यक्तिगत विकास, संस्थागत दृष्टि और राष्ट्रीय उद्देश्यों के बीच संतुलित दृष्टिकोण बनाए रखने में मदद करेगा।
इसके बाद मनोरंजक सांस्कृतिक कार्यक्रम, मनोरंजक खेल, टैलेंट हंट, रैंप वॉक, बॉलीवुड गाने और डांस से माहौल गुंजायमान हो गया। छात्र-छात्राओं की सुंदर प्रस्तुति और बेहतरीन प्रदर्शन ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं। इस अवसर पर छात्रों को उनकी सर्वश्रेष्ठ सांस्कृतिक प्रस्तुतियों और मनोरंजक खेलों के प्रदर्शन के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
मेधावी छात्रों को कॉलेज प्राधिकारियों द्वारा विभिन्न उपाधियों से सम्मानित किया गया, जैसे- मिस आगमन, मिस्टर आगमन; मिस बेस्ट अटायर, मिस्टर बेस्ट अटायर; और मिस ब्यूटीफुल और मिस्टर हैंडसम के खिताब से नवाजा गया।
फ्रेशर्स का स्वागत समारोह “आगमन-2024” सांस्कृतिक समिति की संयोजक सुश्री सौम्या गोयल के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ संपन्न हुआ।

SHARE