क्या नीतीश सरकार हमारी जीभ काट लेगी- राबड़ी देवी

 

पटना-

शुक्रवार को सुबह 10 बजे से राबड़ी आवास पर अचानक से गहमागहमी शुरू हो गई। नीतीश सरकार के खिलाफ आरजेडी के विधायक नारेबाजी कर गोपालगंज जाने की जिद पर अड़े दिखे। आरजेडी के विधायकों के साथ खुद पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी राबड़ी आवास के गेट के बाहर डंटे दिखे। हालांकि पुलिस ने सभी को आवास के गेट पर ही रोके रखा। लेकिन अभी भी राबड़ी आवास के बाहर राजनीतिक ड्रामा जारी है।

गोपालगंज जाने की जिद पर अड़ी राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। राबड़ी देवी ने कहा कि सरकार कह रही है कोरोना और लॉकडाउन की वजह से गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती। राबड़ी ने कहा कि कोरोना में सोशल डिस्टेंसिग की जिम्मेवारी उनकी भी है। लेकिन गोपालगंज में अमरेंद्र पाण्डेय के लोग गोपालगंज में जुलूस निकाला तो उस वक्त सरकार को नहीं दिख रहा था कि कैसे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। जब हमारे कार्यकर्ताओं को मारा जाएगा तो हम चुप थोड़े ना बैठेंगे। हम बोलेंगे तो सरकार हमारी जीभ काट लेगी क्या।
उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर बस में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है,सरकार को दिखाई नहीं दे रहा। राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में और केंद्र में गुंडा की सरकार है। हम बिहार के गार्जियन हैं विपक्ष में हैं इसलिए बोलेंगे तो क्या सरकार जीभ काट लेगी। बिहार में लॉकडाउन की अवधि में कितनी हत्या हुई है ये मीडिया से छिपा हुआ नहीं है, लेकिन मीडिया भी झूठी हो चुकी है। गौरतलब है कि इस हत्या को लेकर प्रदेश में जबरदस्त राजनीति गरमा गई है। किसी भी हालत में राजद अब पीछे हटने वाला नहीं है।

SHARE