संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से – कुमार विश्वास। निशाना केजरीवाल पर

संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से – कुमार विश्वास।

पुलवामा की घटना को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक वक्तव्य को पाकिस्तानी मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो कवि कुमार विश्वास बुरी तरह भड़क उठे।
नई दिल्ली: तरंग सवांददाता: पुलवामा की घटना को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक वक्तव्य को पाकिस्तानी मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो कवि कुमार विश्वास भड़क उठे। उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और उनकी तुलना घर छिपे गद्दार से कर डाली।  पाकिस्तान के जियो टीवी ने अंग्रेजी में एक खबर प्रकाशित की थी। हिंदी में इस समाचार की हेडिंग कुछ  ऐसी होती- “चुनाव जीतने के लिए और कितनी लाशें आपको चाहिए, केजरीवाल ने साधा मोदी पर निशाना” इस खबर का लिंक शेयर करते हुए कुमार विश्वास ने ट्वीट किया- “कहनी है एक बात हमें, इस वतन के पहरेदारों से, संभल के रहना अपने घर में, छिपे हुए ग़द्दारों से..!”

पाकिस्तानी भाषा बोल रहे केजरीवाल: तिवारी
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि ‘एक ओर देश जहां पूरी सेना के साथ खड़ा है वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल न केवल राजनीति कर रहे हैं बल्कि पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

केजरीवाल के इस वक्तव्य पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और देश को नीचा दिखाने का काम कर रहे हैं। केजरीवाल इस तरह का बयान देकर अपनी ओछी घटिया मानसिकता दिखा रहे हैं और एक आईएसआई के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं। केजरीवाल सैनिकों के बलिदान पर घटिया राजनीति कर रहे हैं। दिल्ली की जनता इसका करारा जवाब देगी।

हमारे पीएम मोदीजी  ने कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा। उन्होंने कहा था कि यह नया भारत है जो न रुकेगा न झुकेगा। आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जिस तरह देश उन्नति के शिखर की ओर अग्रसर है, 2019 में नमो अगेन का संकल्प जो हमने लिया है, वो निश्चित ही सिद्ध होगा।

तिवारी ने कहा कि मोदी जी को अर्बन नक्सली केजरीवाल से सीख लेने की कोई जरूरत नहीं है. पुलवामा का बदला अत्यंत विवेकशीलता और अदम्य साहस के साथ लेने की क्षमता केवल मोदी जी में ही है. उन्होंने कुम्भ स्नान, कोरिया की यात्रा, वार मेमोरियल जैसे सभी कार्यों को बिना परिवर्तन किए निभाया। पीएम मोदी ने कहा था कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा. उन्होंने कहा था कि यह नया भारत है जो न रुकेगा न झुकेगा. आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जिस तरह देश तरक्की की राह पर अग्रसर है, 2019 में नमो अगेन का संकल्प जो हमने लिया है, वो निश्चित ही सिद्ध होगा। नरेंद्र मोदी पुनः प्रधान सेवक अवश्य बनेगे।

SHARE