नरेंद्र मोदी ने बदला नाम, अब हुए ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’, योगी, अमित शाह ने भी किया अपना नया नामकरण, सभी देशभक्त बनेंगे चौकीदार।

नरेंद्र मोदी ने बदला नाम, अब हुए ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’, अमित शाह, योगी ने भी किया अपना नया नामकरण, सभी देशभक्त बनेंगे चौकीदार।

प्रधानमंत्री के “मैं चाैकीदार हूं” और राहुल गांधी के “चाैकीदार चाेर है” नारे के बीच चाैकीदार चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका में है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मैं चाैकीदार हूं”  नारे के बीच चाैकीदार चुनाव में अहम हाेता जा रहा है। माेदी ने शनिवार काे ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू कर दिया। इसमें कई मंत्री भी शामिल होंगे। उन्हाेंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर ‘मैं भी चौकीदार’ से चुनावी मुहिम की शुरुआत की है। यह हैशटैग शनिवार काे दिन भर ट्विटर पर टाॅप ट्रेंड में शामिल रहा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषणों में लगातार प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए ‘चौकीदार चोर है’ बाेल रहे हैं। अब विपक्ष के इसी हमले को भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार में शामिल कर लिया है। मोदी ने कहा, ‘आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।’ सभी भारतीय मेरे साथ है।  उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक सच्चा चौकीदार है। पीएम ने कहा कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिए कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है। उन्होंने कहा, ‘आज हर भारतीय कह रहा है कि ‘मैं भी चौकीदार हूँ।’

यह हैशटैग शनिवार काे दिन भर ट्विटर पर टाॅप ट्रेंड में शामिल रहा।

मैं चौकीदार हूं’ अभियान में शामिल होने पर मुझे गर्व है : सीएम योगी

SHARE