अक्षय कुमार साल 2022 में- ‘गोरखा’ से लेकर ‘सेल्फी’ तक,

अक्षय कुमार की फिटनेस और काम के प्रति जुनून का ही नतीजा है कि बीते साल यानी 2021 में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की कई फिल्में रिलीज हुई थीं। ‘सूर्यवंशी’, ‘बेलबॉटम’ और ‘अतरंगी रे’ को दर्शकों ने खूब सराहा था। आने वाले साल में भी कुछ ऐसा ही रिकॉर्ड रहने वाला है। 54 साल के अक्षय कुमार 2022 में कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग निपटाने में बिजी रहने वाले हैं। अक्षय के पास जिस तरह से फिल्मों का अंबार लगा है।

अनेक कलाकार जहां एक-दो प्रोजेक्ट में एक साथ काम कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग निपटाने में जुटे हुए हैं। कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो कई फिल्मों की बाकी है। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में ‘रक्षा बंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है जबकि ‘राम सेतु’ की शूटिंग अभी बाकी है।

अक्षय कुमार इसके अलावा भी कई फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं। इसमें से एक मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक फिल्म ‘सेल्फी’ है इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे। सिर्फ यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खिलाड़ी कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस साल डेब्यू करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार वेबसीरीज ‘द एंड’ से ओटीटी पारी की शुरुआत मार्च 2022 से करने जा रहे हैं।

SHARE