खतरनाक जगह लड़की ने गुदवाया टैटू, दर्द से चीखते ही छोड़ना पड़ा अधूरा

ईस्ट मिडलैंड की ऐमी स्मिथ ने खुद को ऐसा ट्रांसफॉर्म किया कि उनके बच्चे ही उन्हें पहचान नहीं पाए, भीड़ से अलग दिखने की चाहत में उसने पूरा बदन टैटू से भर दिया,

टैटू वाली लड़की, इसी पहचान की चाहत में मॉडल ने पूरे बदन और चेहरे पर 40 से ज्यादा टैटू बनवा लिए। छोटे से शहर ओखम में रहने वाली 23 साल की ऐमी ने खुद को अलग दिखाने के इस चक्कर में इतने टैटू बनवा लिए की पहचान पाना मुश्किल हो गया था। एक बार तो उनके बच्चे भी उन्हें नहीं पहचान पाए और रो पड़े।

अब ऐमी शरीर के कुछ और हिस्सों पर टैटू बनवा रही हैं, इस दौरान उन्हें बहुत दर्द से गुज़रना पड़ा। वो कहती हैं चेहरे पर टैटू बनवाना इतना आसान नहीं होता। बहुत सेंसेटिव और नाजुक जगह होती है चेहरा।

टैटू थेरेपी को ऐमी बहुत एंजॉय करती हैं, फिर भी जब उन्होंने अपनी कॉलरबोन से लेकर ठुड्डी तक की जगह पर टैटू शुरु करवाया तो उनकी हालत खराब हो गई। वो एक असहनीय दर्द का वक्त था। शरीर के किसी भी हिस्से पर टैटू करवाते वक्त उन्हें ऐसा महसूस नहीं हुआ था क्योंकि उस दौरान इन्हें सिर्फ आराम से बैठना होता था। तब वो बातचीत भी कर लेती थी, कुछ खा पी भी लेती थी मगर कॉलरबोन के वक्त उन्हें खास तरह से गर्दन को खींचकर बैठना था इस दौरान न बोल सकती थी, न कुछ पी सकती थी एक ही पोजिशन में बैठे-बैठे गर्दन अकड़ गई थी। यहां तक की थूक घोंटने तक की गुंजाइश नहीं थी। आलम ये हो गया कि एक वक्त बाद मेरी आंखों से आंसू निकल आए और मुझे टैटू पूरा होने से पहले ही सेशन बीच में रोकना पड़ गया।

ऐमी स्मिथ ने 40 टैटू बनवाए। 13 साल की उम्र में उन्होंने पहला टैटू बनवाया था। अपने सौतेले पिता को ट्रीब्यूट देने के लिए पैर पर हाथी का टैटू बनवाया। धीरे-धीरे टैटू लव पैर से चेहरे तक जा पहुंचा। ऐमी ने एक प्रयोग के तौर पर फेस टैटू बनवाया था। जिसे बच्चों और परिवार ने नापसंद कर दिया, इस बात ने उनका कॉन्फिडेंस तोड़ दिया। मगर उन्हें राहत तब मिली जब शहर में लोग उन्हें उन्हें टैटू वाली लड़की कहकर संबोधित करते हैं। इस पहचान ने उन्हें वो विश्वास वापस दिलवाया जो वो चाहती थीं अब वो अपने इस प्रयोग को सफल मानती हैं और खुश हैं।

SHARE