नाना पाटेकर लंबे अंतराल के बाद करेंगे परदे पर वापसी

मुंबई,

डिजिटल प्लेटफॉर्म बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं को काम करने के लिए आकर्षित कर रहा है। ओटीटी पर बन रही वेब सीरीज और फिल्मों का दर्शक खूब लुत्फ उठा रहे हैं। अब इस लिस्ट में नाना पाटेकर का नाम भी शामिल हो गया है।

नाना पाटेकर बॉलीवुड के सबसे कूल अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अभिनय से खुद को काफी दूर कर लिया है। उन्हें आखिरी बार 2020 में फिल्म इट्स माई लाइफ में देखा गया था। पहले चर्चा थी कि प्रकाश जानी आश्रम वेब सीरीज में नाना पाटेकर नजर आएंगे। लेकिन वैसा नहीं हुआ। अब नाना ने खुद अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में सफाई दी है।

नाना पाटेकर ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैं प्रकाश जानी एक लाल बत्ती नामक वेब श्रृंखला के माध्यम से अभिनय के क्षेत्र में लौट रहा हूं।” यह वेब सीरीज राजनीति के काले कारनामों को उजागर करेगी। नाना पाटेकर एक राजनेता की भूमिका में नजर आएंगे।

इससे पहले भी नाना पाटेकर और प्रकाश ने 2010 में आई फिल्म ‘रजनीति’ में साथ काम किया था। जो सिल्वर स्क्रीन पर हिट हुई थी। अब इस फिल्म के सीक्वल की भी चर्चा हो रही है।

हालांकि इसे बनने में अभी समय लगेगा। नाना पाटेकर के साथ रणबीर कपूर, अजय देवगन, नसीरुद्दीन शाह, कटरीना कैफ, मनोज वाजपेयी जैसे बड़े सितारे राजनीति फिल्म में नजर आए थे।

SHARE