फादर्स डे समारोह के दौरान न्यूयॉर्क में फायरिंग: एक की मौत, आठ घायल

  • फादर्स डे समारोह शुरू होते ही गोलियों की बौछार हो गई
  • पुलिस ने बंदूक जब्त की, हमलावर की तलाश: फायरिंग से सप्ताहांत में दहशत

न्यूयॉर्क के हार्लेम में फादर्स डे समारोह के दौरान अंधाधुंध गोलियां बरसाई गईं। फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। आठ घायल हो गए। पुलिस ने मौके से एक बंदूक जब्त की है। हमलावर पकड़ा नहीं गया था। हमलावर की तलाश जारी है।

अमेरिका में गोलीबारी की बढ़ती घटनाओं ने लोगों में दहशत फैला दी थी। न्यूयॉर्क के पुलिस कमिश्नर किचंत सेवेल के मुताबिक, फादर्स डे वीकेंड होने के कारण लोग परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसा ही एक कार्यक्रम हार्लेम की एक गली में आयोजित किया गया था।

संगीतमय कार्यक्रम में अचानक अंधाधुंध गोलियां बरसने लगीं। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, हमलावर ने नौ लोगों को गोली मार दी। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इनमें से एक की रस्ते में ही मौत हो गई। पांच अन्य बाद में फुटपाथ पर घायल पाए गए।

हमलावर के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही थी। पुलिस ने मौके से एक बंदूक जब्त की है। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान और सीसीटीवी के आधार पर हमलावर को पकड़ने की कवायद शुरू की।

अमेरिका में लगातार फायरिंग की घटना से लोगों में डर का माहौल है। न्यूयॉर्क के एक व्यस्त इलाके में सप्ताहांत में गोलियों की बारिश होने से लोग दहशत की स्थिति में थे।

SHARE