राजश्री प्रोडक्शंस 49 साल बाद नवंबर में अमिताभ की भूमिका वाली फिल्म रिलीज करेंगे

राजश्री प्रोडक्शंस ने नवंबर में एक महत्वपूर्ण भूमिका में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म रिलीज करने की घोषणा की है। इसके साथ ही अमिताभ 49 साल बाद राजश्री बैनर की एक फिल्म में पर्दे पर दिखाई देंगे।

राजश्री ने बॉलीवुड को अनगिनत सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अमिताभ बच्चन को मिलेनियम मेगास्टार माना जाता है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि आखिर में अमिताभ ने 1973 में राजश्री की सौदागर बनाई। उसके बाद इस मेगा बैनर और मेगा स्टार के बीच कभी कोई कोलैबोरेशन नहीं हुआ। सौदागर उस समय की शीर्ष नायिका अमिताभ के विपरीत नूतन नायिका थीं। उस समय अमिताभ फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने की कोशिश कर रहे थे।

हालांकि, उसके बाद अमिताभ के दशक की शुरुआत जंजीर और दीवर जैसी फिल्मों से हुई और एक एंग्री यंग मैन के रूप में उनकी छवि स्थापित हो गई। दूसरी ओर, राजश्री ने बिना किसी परेशानी के पारिवारिक मनोरंजन फिल्में बनाना जारी रखा।

बीच-बीच में अमिताभ ने फैमिली ड्रामा में भी काम किया, लेकिन किसी वजह से उनका राजश्री से जुड़ाव नहीं हो पाया। अब अगली तारीख 11 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमिताभ के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी सारिका और डैनी डेंगजोपा हैं।

राजश्री के सूरज बड़जात्या भी इस फिल्म से सात साल बाद फिल्म निर्माण में वापसी कर रहे हैं। कई वर्ष पहले उन्होंने प्रेम रतन धन पायो फिल्म बनाई थी।

SHARE