महेश बाबू अब राजामौली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे

महेश बाबू अब राजामौली की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। आजकल साउथ स्टार्स की फिल्में भी हिंदी में रिलीज हो रही हैं। इसके साथ ही साउथ के कई कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

हाल ही में महेश बाबू से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदी फिल्में करने को लेकर सवाल पूछा गया। सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसलिए मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे तेलुगु सिनेमा से स्टारडम और प्यार मिला। उनके बयान के बाद जब हंगामा हुआ तो उस पर उन्होंने सफाई भी दी।

इन सबके बीच महेश बाबू के हिंदी डेब्यू की खबरें वायरल हो रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, महेश बाबू निर्देशक एसएस राजामौली के साथ हिंदी फिल्मों में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। इस वजह से महेश बाबू की पिछली रिलीज फिल्म ‘सरकारू वारी पता’ हिंदी डब में रिलीज नहीं हुई है और संभवत: उनकी फिल्म एसएसएमबी28 हिंदी में भी रिलीज नहीं होगी।

एसएस राजामौली की फिल्म पेन इंडिया के रिलीज होने की उम्मीद है। हिंदी वर्जन के साथ-साथ बॉलीवुड के बड़े निर्माता भी इसमें शामिल होंगे।

महेश बाबू की पिछली रिलीज़ ‘सरकारू वारी पता’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की, लेकिन बाद में इसके संग्रह में भारी गिरावट देखी गई। इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश हैं।

SHARE