भारतीय किसान मोर्चा ने त्यागी समाज की महापंचायत का समर्थन किया- “पुलिस व सोसाइटी मिलकर करे समझौता”

भारतीय किसान मोर्चा ने त्यागी समाज की महापंचायत का समर्थन किया है। नोएडा में श्रीकांत त्यागी के समर्थन में हजारों की संख्या में त्यागी समाज के लोगों ने महापंचायत की और सांसद डॉ महेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने महापंचायत को अपना समर्थन दिया है और इस बात की भी मांग की है कि इस मामले पर जल्द समझौता होना चाहिए।

त्यागी समाज की महापंचायत में उपस्थित वक्ताओं ने कमिश्नरेट पुलिस पर भी जमकर भड़ास निकाली और श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी के समर्थन में जबरन सोसायटी में घुसने पर जेल जाने वाले 6 युवकों को पंचायत के मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया।

इस मसले पर बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि, जो वीडियो वायरल हुआ वह गलत है, लेकिन इस तरह के मामले में 25 हजार का ईनाम रखा देना यह पहली बार देखा है। इसलिए त्यागी समाज इखट्ठा हुआ और वह हमारे संगठन के साथ में हैं। हमारे पास आए सभी और समर्थन की चिट्ठी लिखवाकर लेकर गए हैं।

हम त्यागी समाज के समर्थन में हैं, लेकिन हम यह भी कहते हैं कि उसका फैसला हो जाना चाहिए, हम पुलिस प्रशासन से बात करेंगे। यह कोई इतना बड़ा मुद्दा नहीं है।

SHARE