ऐशवर्या राय बच्चन फिल्म “पीएस-1” से करेंगी फ़िल्मी स्क्रीन पर वापसी, सितंबर में होगी रिलीज

ऐशवर्या राय बच्चन साउथ के बड़े डायरेक्टर मणिरत्नम के निर्देशन में बनी अपकमिंग फिल्म ‘पीएस-1’ से परदे पर वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में वो ‘पझुवूर की राजकुमारी नंदिनी’ की भूमिका में नजर आएंगी। जब उनके इस किरदार का पहला लुक जारी हुआ था, तब से ही उनके फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। ये फिल्म फिल्म इसी साल 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ये फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। ये पहली तमिल फिल्म होगी जो आईमैक्स में रिलीज होगी, जिसको लेकर और ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

आईमैक्स एक ऐसा सिस्टम होता है, जिसमें हाई रिजॉल्यूशन वाले कैमरे, प्रोजेक्टर्स होते हैं। इतना ही नहीं इसकी स्क्रीन का आकार भी दूसरे सिनेमाघरों के आकार से काफी बड़ा होता है, जिस पर फिल्म देखने का एहसास ही अलग होता है। हॉलीवुड की अधिकतर फिल्में इसी स्कीन पर रिलीज की जाती है।

इस फिल्म में ऐशवर्या राय के अलावा विक्रम, जयम रवि, कार्थी और त्रिशा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक एपिक ड्रामा फिल्म है, जो कि कल्कि कृष्णमूर्ति की 1955 में आए नॉवेल पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है। फिल्म की कहानी 10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है।

जब शासक परिवार की विभिन्न शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने संभावित उत्तराधिकारियों के बीच शासक सम्राट के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी। पोन्नियिन सेलवन की ये किताब पांच भागों में है। इसे साल 1955 में रिलीज किया गया था। बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन तमिल भाषा के महानतम उपन्यास में से एक माना जाता है। इस फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

SHARE