मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर बड़ा हादसा, एम्बुलेंस और कई कारों में टक्कर, 5 लोगों की मौत

मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बुधवार तड़के हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि एक दुर्घटनास्थल पर एम्बुलेंस से कई कारों के टकरा जाने से यह हादसा हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क दुर्घटना में 10 से अधिक लोग घायल हो गए थे। जिसके बाद मौके पर पहुंची एक एम्बुलेंस और एक कार और कुछ अन्य वाहन सड़क के किनारे खड़े थे। दुर्घटना का शिकार हुए लोगों को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी।

इस बीच, तेज गति से आ रही एक कार ने एम्बुलेंस और तीन अन्य वाहनों के साथ-साथ पहले दुर्घटना का शिकार हुई कार से टकरा गई। मुंबई पुलिस ने बताया कि बांद्रा वर्ली सी लिंक पर चार कारों और एक एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में 13 लोग घायल हैं, जिनमें से 5 लोगों की मृत्यु हो गई है। जबकि आठ लोगों का इलाज चल रहा है।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और राहत एवं बचाव कार्य जारी है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. कई घायलों की हालत बेहद नाजुक है। बांद्रा से वर्ली जाने वाले इस रास्ते को बंद कर दिया गया है।

SHARE