प्रशांत किशोर ने नीतीश को सलाह दी, तेजस्वी यादव को आज ही बना दें सीएम

प्रशांत किशोर ने नीतीश को सलाह दी है कि तेजस्वी यादव को आज ही सीएम दें। प्रशांंत किशोर ने बिहार सीएम नीतीश कुमार को कहा कि, मेरा सुझाव है कि 2025 का इंतजार करने की क्या जरुरत है?

सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को महागठबंधन के विधायक दल बैठक में कहा था कि, 2025 का विधानसभा चुनाव डिप्टी CM तेजस्वी यादव की अगुवाई में लड़ा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बनना नहीं, बल्कि भाजपा को सत्ता से हटाना है

प्रशांत किशोर ने कहा कि आज जो गठबंधन है उसमें RJD सबसे बड़ा दल है। नीतीश कुमार को अभी ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए। ताकि 3 साल उनके (तेजस्वी यादव) पास काम करने का अवसर रहे और जनता भी देख पाएगी कि तेजस्वी यादव ने 3 वर्ष में कितना बढ़िया काम किया है।

प्रशांत किशोर कई पार्टियों के चुनावी रणनीतिकार रहे। जदयू का हिस्‍सा रह चुके प्रशांंत किशोर इन दिनों जन सुराज पदयात्रा से बिहार की जनता के दिलों में अपने लिए जगह तलाश रहे हैं। जन सुराज पदयात्रा 77वें दिन शिवहर पहुंची। प्रशांंत किशोर, बिहार सरकार और उसके सीएम नीतीश कुमार पर लगातार तीखे हमले कर रहे हैं।

प्रशांत ने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार महागठबंधन में आए हैं, मैं इसे राज्य विशिष्ट घटना मानता हूं। नीतीश कुमार की विश्वसनीयता आज की तारीख में ऐसी है कि उनका प्रधानमंत्री बनना तो छोड़ दीजिए, उनका बिहार के मुख्यमंत्री बने रहने पर भी संकट है।

SHARE