ताई के टुकड़े कर हरिद्वार में किया गंगा स्नान, अब चेहरे पर नहीं शिकन

ताई के टुकड़े कर हरिद्वार में किया गंगा स्नान और फिर रोने लगा। जयपुर के विद्याधर नगर के सेक्टर-2 स्थित लालपुरिया अपार्टमेंट में अनुज शर्मा ने अपनी ताई सरोज शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं ताई के शव को बाथरूम में रखकर मार्बल कटर से 8 टुकड़े किए और इसके बाद बैग में भरकर दिल्ली रोड पर ले जाकर टुकड़ों को मिट्टी में दबा दिया।

आरोपी अनुज ने बीटेक कर रखा है और पढ़ाई पूरी होने के बाद उसने एक साल जयपुर में जॉब की थी। वहीं पिछले एक साल से वह फुल टाइम हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़ गया था। मालूम हो कि पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर नए खुलासे कर रही है।

अनुज शव ठिकाने लगाने के बाद 13 दिसंबर को हरिद्वार निकल गया और वहां पतंजलि संस्थान में उसने सबसे पहले पेट दर्द का इलाज करवाया। वहीं इसके बाद उसने गंगा स्नान कर गंगाजल लिया। अनुज ने पुलिस को बताया कि वह गंगाजल लेकर गाजियाबाद में धार्मिक संस्थान से जुड़े एक भक्त दोस्त के घर पहुंचा जिसने उससे गंगाजल मंगवाया था। वहीं इसके बाद वह एक दिन दोस्त के घर रूका जहां संकीर्तन में भी शामिल हुआ।

पूछताछ में अनुज ने पुलिस को बताया कि वह ताई की हत्या करने के बाद घर में बैठकर खूब रोया और उसे घटना को अंजाम देने के बाद अपने भविष्य और मूवमेंट से जुड़े लोगों की चिंता होने लगी। वहीं उसे अपने परिवार की बदनामी का डर भी खाने लगा। अनुज ने बताया कि उसने काफी देर तक रोने के बाद खुद को संभाला और शव को ठिकाने लगाने की तैयारी करने लगा।

ताई के मर्डर के दो दिन बाद 13 दिसम्बर को उसने शव को ठिकाने लगा दिया और घर आकर मौके पर जाकर देखा तो उसे कई जगह खून के धब्बे दिखाई दिए। इसके बाद अनुज उस दीवार से खून के धब्बा साफ कर रहा था कि इस दौरान उसकी चचेरी बहन ने उसे देख लिया और वह उसकी हरकतें देखकर शक करने लगी। इसके बाद दोनों बहनों ने पुलिस का रूख किया और चचेरे भाई पर हत्या का शक जताया।

SHARE