झारखंड में खौफ़नाक मर्डर, इलेक्ट्रिक कटर से किए आदिवासी पत्नी के 12 टुकड़े

झारखंड में खोफ़नाक मर्डर को अंजाम दिया गया है। बोरियो थाना के अंतर्गत शनिवार देर शाम एक महिला के शव के करीब 12 से ज्यादा टुकड़े संथाली मोमिन टोला के एक कच्चे घर और उसके आस-पास के इलाके से बरामद किया गया। गर्दन समेत ऊपरी शरीर के कई हिस्सों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

झारखंड के साहिबगंज में बोरिया संथाली के एक निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे मानव अंग के टुकड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शनिवार शाम इस घटना का पता तब चला जब एक व्यक्ति ने आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे एक महिला के पैर और सीने के कटे टुकड़े को कुत्ते को खाते देखा। इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना की गंभीरता को आंकते हुए डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची।

आदिवासी रबिका पहाड़िन (22 वर्ष) ने दिलदार अंसारी के साथ प्रेम विवाह किया था। मृतका रबिका गोंडा पहाड़ की रहनेवाली थी। विवाह के बाद रबिका पति दिलदार अंसारी के साथ बेलटोला स्थित घर पर रहती थी। बताया जा रहा कि, दोनों करीब दो साल से साथ रह रहे थे। शादी के कुछ दिन बाद से ही दिलदार का पत्नी रबिका से झगड़ा होने लगा था। तंग आकर दिलदार ने खतरनाक प्लान बनाया। रबिका पहाड़िन, दिलदार की दूसरी पत्नी थी।

दिलदार अंसारी ने पत्नी की हत्या कर इलेक्ट्रिक कटर से शव के 12 टुकड़े कर दिए। और उसे उसे आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे फेंक दिया। बताया गया है कि शरीर के कटे अंग को कुत्ते खा रहे थे।

मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति से थी, जबकि आरोपी मुस्लिम समुदाय का है। बीते दो साल से दोनों एक छत्र के नीचे रह रहे थे। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। रुबिका पिछले कुछ दिनों से लापता थी। उसके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क किया था।

SHARE