पंजाब व हरियाणा मुख्यमंत्री आवास के पास मिला बम

पंजाब व हरियाणा मुख्यमंत्री आवास के पास बम मिला है जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। चंडीगढ़ में सेक्टर-2 के राजिंदरा पार्क मे आज जिंदा बम मिला है। इसी पार्क के पास पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर का मुख्यमंत्री आवास है।

कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह ने इसे गंभीर मामला बताते हुए ट्वीट करके कहा कि ” मुख्यमंत्री के आवास के पास जिंदा बम मिलना गंभीर मामला है। हर पहलू से जांच कर सख्ती से निपटने की जरूरत है। मुख्यमंत्री आवास के पास जिंदा बम रखने की दुस्साहस करने वाले कुछ भी कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजिंदरा पार्क के आम के पेड़ के पास जिंदा बम मिला है, जिसके बारे में पुलिस को जानकारी ट्यूबवेल ऑपरेटर ने दी। बम की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस टीम, एरिया DSP और चंडीगढ़ प्रशासन की डिजास्टर मैनेजमेंट टीम मौके पर पहुंच कर जांच की।

डिजास्टर मैनेजमेंट के नोडल अधिकारी संजीव कोहली ने बताया कि “यहां एक जिंदा बम मिला है। पुलिस और बम निरोधक दस्ते की मदद से इसे सुरक्षित कर लिया गया है। सेना की एक टीम को बुलाया गया है। इलाके की घेराबंदी की जा रही है। आगे की जांच चल रही है

SHARE