फिरोजाबाद में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बापू को श्रद्धांजलि

फिरोजाबाद।

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सत्य और अहिंसा के पुजारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पूर्ण तिथि पर जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी के नेतृत्व में गांधी पार्क स्थित राष्ट्रपिता बापू की प्रतिमा पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई तथा दो मिनट का मौन धारण किया गया।इसके उपरांत माननीय राहुल गांधी जी द्वारा “कश्मीर से कन्याकुमारी” तक की गई “भारत जोड़ो यात्रा” के आज श्रीनगर में समापन के अवसर पर जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी द्वारा ध्वजारोहण किया गया तथा राष्ट्रीय गान गाकर झंडे को सलामी दी गई।

जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा माननीय राहुल गांधी जी द्वारा देश में फैली नफरत के खिलाफ, बेरोजगारी के खिलाफ, हिंसा के खिलाफ, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ, किसानों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ, जो यह यात्रा की गई है उसे देश की जनता में एक नई ऊर्जा आई है।

आज देश का किसान, युवा, महिलाएं एक उम्मीद भरी निगाह से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं और आने वाले समय में कांग्रेस के नेतृत्व में जनता की सरकार बनाएंगे। जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा राहुल जी ने कहा है कि उन्होंने इस यात्रा के दौरान “नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान” खोली है और यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा।

जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया “भारत जोड़ो यात्रा” की श्रृंखला में “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान पूरे देश में चल रहा है। जिसमें प्रत्येक कांग्रेसी राहुल जी के संदेश को हर घर तक, बूथ तक पहुंचाएगा और भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों की चार्ज शीट जन-जन तक पहुंचाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी धर्म सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष मनोज भटेले, जिला महासचिव राजेश शर्मा राज, जिला सचिव खजांची दिवाकर, इंटक के जिलाध्यक्ष रामखिलाड़ी यादव बॉस,ब्लॉक अध्यक्ष राम शंकर राजोरिया, राजेश दिवाकर, अनिल कुमार, सलमान, राम कुमार रावत,रोहित यादव,शुभम,राम आदि लोग उपस्थित थे।

SHARE