पीएम मोदी ने सेना का मनोबल बढाया, राहुल गांधी ने अपमान किया

नई दिल्ली।

पीएम मोदी ने सेना का मनोबल बढाया जबकि राहुल गांधी ने अपमान किया। जब भी किसी ने किसी ने आंखों दिखाने का प्रयास किया, खास तौर पर जो अतिक्रमण करने की सोच रखते थे, उनको हमारी सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अनुराग ठाकुर राहुल गांधी पर जमकर बरसे। अनुराग ने कहा की हमारी सेना चीन को पीछे धकेल रही थी, बॉर्डर पर तनातनी हो रही थी, लेकिन उस वक्त राहुल गांधी चाइनीज अधिकारियों के साथ क्या प्लानिंग कर रहे थे देश को आज तक नहीं बता पाए।

अनुराग ने राहुल पर सेना का अपमान करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी ने हमारी सेना का अपमान किया, जब उन्होंने चीन को अतिक्रमण की कोशिश पर मुंहतोड़ जवाब दिया था उस वक्त इन्होंने और इनकी पार्टी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल खड़े किए और हमारे जवानों के हौसलों को पस्त करने की कोशिश की थी।

उन्होंने राहुल गांधी पर चीन कनेक्शन होने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी आज तक राजीव गंधी फाउंडेशन में लिए गए चाइनीज चंदे का जवाब नहीं दे पाए हैं। चीन जब अतिक्रमण की कोशिश कर रहा था तो उस वक्त राहुल गांधी चीनी अधिकारियों के साथ क्या कर रहे थे। इन बातों का जवाब राहुल नहीं दे पाए हैं।

SHARE